Thursday 7 December 2017

भिन्न विदेशी मुद्रा प्रणाली रणनीति कार्यान्वयन


कॉम्पलेक्स ट्रेडिंग सिस्टम 16 (डायवर्जेंस ट्रेडिंग - डी 1) 23 जुलाई 2018 - 18:34 पर उपयोगकर्ता द्वारा सबमिट किया गया। जेम्स हैलो और अच्छी दोपहर के द्वारा प्रस्तुत, यह लेख स्टोकिस्टिक संकेतक और सरल चलती औसत के साथ अच्छी प्रविष्टियों के साथ कम-जोखिम में अंतर पर अधिक ध्यान दिया जाएगा। विदेशी मुद्रा शब्द के रूप में विचलन की त्वरित समझ के लिए कृपया जारी रखने से पहले यहां क्लिक करें मैं भी इसकी सराहना करता हूं यदि आप नीचे चेतावनी के जोखिम को समझते हैं: ट्रेडिंग प्लान स्टोचैस्टिक संकेतक, यदि आप अच्छी तरह से अध्ययन करते हैं, तो निचले समय के फ्रेम में एक बहुत कुछ भी कहते हैं, 1 घंटे से नीचे और यहां तक ​​कि उच्च समय सीमाओं से भी ज़ोर से मारना, लेकिन आप इसका लाभ उठा सकते हैं दैनिक टाइमफ्रेम और ऊपर से स्टेचस्टिक का सफ़ेद या ट्रेंडिंग मूड यह उदाहरण विचलन व्यापार योजना प्रवृत्ति प्रवृत्ति के लिए दैनिक टाइमफ्रेम पर ध्यान केंद्रित करेगी और प्रविष्टियां निम्न समय सीमा में होंगी। - स्टोचस्टिक (5,3,3 दैनिक टाइमफ्रेम और 1 घंटे का टाइमफ्रेम) - एसएमए 21, 14 और 7 (15 मिनट के टाइमफ्रेम में) आपका दैनिक चार्ट नीचे दिए गए संकेत के अनुसार होना चाहिए: आपका 15 मिनट का चार्ट नीचे दिए गए संकेत के अनुसार होना चाहिए: जब आप में विचलन हो दैनिक समय सीमा, आपको चार्ट में एक ब्रेकआउट के रूप में इसे व्यापार करने की जरूरत है जो स्टॉचस्टिक या स्टोकस्टिक में ब्रेकआउट पर नहीं तोड़ रहा है जो कि चार्ट में नहीं तोड़ रहा है नीचे, चार्ट की कीमत ने मेरी लाल रेखा को तोड़ दिया, लेकिन स्टॉचस्टिक लाइनें मेरी लाइनों को तोड़ने से नहीं नीचे स्ट्रोकस्टिक लाइन ने मेरी लाइन को तोड़ दिया और चार्ट की कीमत नहीं थी ऊपर दो उदाहरण ट्रिगर दिखाते हैं, और कीमत के लिए अधिक दबाव भिन्न दिशा में जाने और निचले टाइमफ्रेम में - आपको नीचे चर्चा के रूप में प्रवेश की योजना बनानी चाहिए। यह आज 20 जुलाई 2018 को GBPJPY का एक खरीदें नमूना है। हमारे पास एक छिपी हुई विचलन और इसकी बुल्यिश है, कीमत मेरी क्षैतिज रेखा को तोड़ नहीं सकती थी और स्टोचस्टीक नीचे की रेखा के नीचे चला गया था। मैं स्टोकेस्टिक पर मोमबत्ती को बंद करने की अनुमति देता हूं, जो 1 9 जुलाई 2018 को चार्ट में उपरोक्त बक्से में दिखाए गए अनुसार पूरे दिन का इंतजार कर रहा है। अगला चरण है 1 घंटे के समय में स्टोचस्टिक देखने और यह सुनिश्चित करने के लिए कि स्टेचस्टिक 20 स्तर के क्षेत्र से नीचे जाता है, नीचे दिए गए चार्ट में दिखाया गया है: 1hr आगे सेट है 15 मिनट का समय सीमा, मेरे सभी एसएमए मतलब खरीदें, लाभ 70pips से 100pips के बीच होना चाहिए और स्टॉपलॉस 100pips से अधिक नहीं होना चाहिए मैं सलाह दूँगा कि आप अपने जोखिम का प्रबंधन करते हैं क्योंकि यह पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती नहीं है, लेकिन मैं शर्त लगा सकता हूँ, केवल रोगी दिमाग में यह थैलक्स ट्रेडिंग सिस्टम का आनंद ले जाएगा 3 (एमएसीडी अंतर) प्रस्तुत 1 9 अप्रैल, 2007 - 16:55 एडवर्ड रेवी द्वारा मुद्रा: EURUSD (पसंदीदा) या कोई अन्य समय सीमा: 30 मिनट संकेतक: एमएसीडी (5, 26, 1) 0 लाइन, पूर्ण स्टोचस्टिक (14, 3, 3) ईएमए 3 एसएमए 13 ट्रेडिंग नियमों को आकर्षित करें: चार्ट और एमएसीडी पर कीमत और चार्ट और स्टोचस्टिक पर मूल्य के बीच अंतर को देखते हैं। एक बार विचलन देखा गया, ईएमए 3 और एसएमए 13 की प्रतीक्षा करें और ईएमए के दिशा में व्यापार दर्ज करें। 26 पिप्स पर स्टॉप लॉस सेट करें। 20 पिप्स पर आधा लाभ लें, बाकी को आगे चलने के साथ आगे बढ़ने दें। स्टोचस्टिक पर विचलन को एमएसीडी पर उसी तरह पाया जा सकता है। एमएसीडी और स्टोचस्टीक दोनों का उपयोग करने का कारण यह है कि एक संकेतक भिन्नता दिखा सकते हैं जबकि दूसरे समय की अवधि में नहीं करेंगे। उपयोगकर्ता द्वारा 7 मार्च 2008 - 13:27 को सबमिट किया गया मार्च 24, 2008 - 17:01 को यूट्यूब द्वारा सबमिट किए गए गुड सामान, ठीक से शोध नहीं किया गया, कड़ी मेहनत, सब कुछ, अंगूठे को प्रस्तुत करें। मुझे विचलन पसंद है) मुझे 1 अप्रैल, 2008 - 22:59 को उपयोगकर्ता द्वारा प्रस्तुत व्यापार पर अपनी सबसे ताकतवर घटनाएं हैं। मैं सहमत हूँ कि मैं एक दिन के व्यापारी नहीं हूं, मैं एक स्थिति व्यापारी हूं और मेरी ट्रेडिंग सिस्टम 100 आधार पर एमएसीडी बुल्लिस और बेरिश डिवावरेज्स पर आधारित है, जब यह एमएसीडी बीयरिश डिवर्जेंस होता है, जब एमएसीडी पार करता है और आखिर में सुरक्षात्मक रोक लगाता है उच्च (लंबे समय तक जाने के लिए इसके विपरीत) बहुत कम जोखिम व्यापार उच्च क्षमता वाले व्यापार। फिर अगर विचलन किया जाता है, तो अगर मैं छोटा हूं तो मैंने पिछले उच्च से ऊपर 5 टिकी सुरक्षात्मक रोक लगा दी थी और सीढ़ियों की उड़ान की तरह इसे नीचे चलाया था। कुछ महीनों में मेरे विचलन ट्रेडों में से कुछ तब होता है जब मैं बाहर निकलता हूं, मैं दूसरे बाजारों में एक विचलन के साथ देखना चाहता हूं। इसके अलावा, जब कोई विचलन कहीं भी नहीं जाता है, ज्यादातर समय आपको चोट नहीं होती है आपका नुकसान बहुत छोटा है या तब तक आप कम से कम ब्रेकएव करने के लिए अपना स्टॉप लाया है, डायवरेज ट्रेडिंग केवल मुझे मिली प्रणाली है जहां मुझे व्यापार करने में बहुत आत्मविश्वास है, मुझे दूसरा नहीं लगता है कि मैं सिर्फ व्यापार को रखता हूं। मेरे लिए विचलन व्यापार बहुत कम तनाव व्यापार है उपयोगकर्ता द्वारा 26 अप्रैल, 2008 को प्रस्तुत - 13:22। कृपया विचलन की परिभाषा के बारे में अधिक बताएं और यह चार्ट पर कैसे दर्शाया गया है सभी महान सूचना एडवर्ड के लिए धन्यवाद विदेशी मुद्रा के लिए एक नौसिखिया के रूप में, यह सब महान सामान है एडवर्ड रेवी द्वारा 26 अप्रैल 2008 - 13:41 को प्रस्तुत किया। एंडी स्किनर द्वारा एमएसीडी विचलन का एक बहुत अच्छा विवरण है। वीडियो एमएसीडी सेटिंग्स में (5, 34, 1) और चार्ट पर 5 और 34 ईएमए हैं। और एमएसीडी के बारे में परिचयात्मक वीडियो (पाठ 1) के लिए लिंक है उम्मीद है कि यह आपके प्रश्न का उत्तर देगा। हैप्पी ट्रेडिंग एडवर्ड उपयोगकर्ता द्वारा 5 जून, 2008 को प्रस्तुत - 09:10। मैंने इस पद्धति को बहुत लाभदायक पाया, जब तक कि स्टॉप्स सख्त और निशान न हो। इस डी को पोस्ट करने के लिए धन्यवाद अब तक मेरे लिए काम किया है। सीके द्वारा 17 जून 2008 - 08:51 को प्रस्तुत Ive आज एक बहुत ही दिलचस्प मामला अनुभव किया आमतौर पर, एएमए एमएसीडी अंतर की दिशा में एसएमए को पार करता है (चार्ट में नीचे के हिस्से में)। क्या ऐसा नहीं होता है कि यदि एमएसीडी विचलन (नीचे का भाग) नीचे है और मूल्य ऊपर की ओर (ऊपरी भाग) है और ईएमए एसएमए ऊपर की तरफ पार करता है क्या मुझे 23 जून, 2008 - 12:09 को एडवर्ड रिव्यू द्वारा लंबे समय से नहीं भेजा जाना चाहिए I

No comments:

Post a Comment